Tuesday 1 May 2012

इन बेहतरीन वेबसाइट्स पर आसानी से देखें फ्री ऑनलाइन मूवी

अगर आप नई या पुरानी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन हैं, तो इंटरनेट पर मौजूद कुछ वेबसाइट्स को आजमा सकते हैं। ये अच्छी क्वालिटी में फिल्में मुफ्त में देखने की सुविधा देती हैं।

www1.Zmovie.tv

इस वेबसाइट पर हाई क्वालिटी मूवी स्ट्रीमिंग के लिए बड़ी संख्या में हॉलीवुड की नई और पुरानी फिल्में मौजूद हैं। जब आप कोई खास फिल्म देखना चाहते हैं, तो यह वेबसाइट ऐसे कई लिंक दिखाती है, जहां उसकी स्ट्रीमिंग चल रही होती है। इनमें से अपनी पसंद की स्ट्रीम आप चुन सकते हैं। अगर कोई स्ट्रीम अच्छी नहीं चल रही है, तो दूसरी स्ट्रीम को आजमा सकते हैं। फिल्मों की रेटिंग के अलावा यहां स्ट्रीम क्वालिटी की भी रेटिंग मौजूद है।

JooX.net

इस वेबसाइट पर हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्में भी देखी जा सकती हैं। मूवीज को एनीमेशन, काटरून, डॉक्यूमेंटरी जैसी श्रेणियों में बांटा गया है। यहां मौजूद कलेक्शन की बहुत सारी मूवीज ष्ठद्ब1ङ्ग फॉर्मेट में हैं, जिनकी विजुअल क्वालिटी अच्छी होती है। हालांकि इन्हें देखने के लिए एक प्लग-इन डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होता है। यहां पर स्ट्रीमिंग मूवीज की रेटिंग की सुविधा नहीं है।

onlinewatchmovies.net

छ्वooङ्ग की ही तरह यह भी नई से नई हॉलीवुड फिल्मों का शानदार स्रोत है। सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी और दूसरी कई भाषाओं की फिल्मों के लिंक भी यहां मिलेंगे। अगर आपको हॉलीवुड फिल्मों के संवाद को समझने में दिक्कत पेश आती है, तो डब की गई अंग्रेजी फिल्में यहां देख सकते हैं। कुछ फिल्मों को डाउनलोड करने की भी सुविधा यहां दी गई है।

emol.org

अगर आपको पुरानी और मशहूर हॉलीवुड फिल्में पसंद हैं, तो यह साइट आपके लिए है। साइट खोलने के बाद ङ्खड्डह्लष्द्ध Aठ्ठस्र ष्ठo2ठ्ठद्यoड्डस्र स्नrद्गद्ग रूo1द्बद्गह्य लिंक पर क्लिक करें और मूवीज पेज पर पहुंच जाएं। इसके बाद पसंदीदा फिल्म चुनें और लुत्फ उठाएं। यहां पुरानी फिल्मों के साथ-साथ पुराने मशहूर टीवी कार्यक्रमों का भी मजा लिया जा सकता है।

movierumor.com

हॉलीवुड फिल्मों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिंक्स बताने वाली यह साइट भी करीब-करीब 5द्वo1द्बद्ग.ह्ल1 की तर्ज पर काम करती है। यहां नई फिल्मों की स्ट्रीमिंग के कई ऑनलाइन लिंक्स मौजूद हैं। फायदा यह है कि अगर एक लिंक काम न भी कर रहा हो, तो दूसरे को आजमाया जा सकता है। इसकी क्वालिटी भी अच्छी है।

0 comments: